Breaking

Sunday 22 March 2020

इमरजेंसी सेवाओं के लिए मेट्रो की सेवाएं 30 मिनट के अंतराल पर, बाजार पूरी तरह से बंद

कोलकाता से भोला नाथ साहा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना वायरस से निपटने के लिए जनता कर्फ्यू के आह्वान का असर महानगरी कोलकाता समेत पूरे बंगाल में व्यापक रूप से पड़ा है। पूरे बंगाल में जनजीवन पूरी तरह रुक गया है। ना तो कहीं सड़कों पर लोग निकले हैं, ना ही बाजारों में आवाजाही है। कोलकाता के व्यस्ततम जगहों में एस्प्लेनेड, टालीगंज, बेहाला, डलहौसी, श्यामबाजार फाइव पॉइंट इत्यादि जगहों पर पिनड्राप शांति है। कोलकाता के प्रमुख बाजारों मानिकतला बाजार गरियाहाट व लेक मार्केट, सियालदह मार्केट, बड़ाबाजार पूरी तरह से बंद है। राज्य सरकार ने कोलकाता और बंगाल के अन्य जिलों से चलने वाली अंतर्राज्यीय बस सेवा को बंद कर दिया है।

कोलकाता में बाजार बंद हैं। रेस्टोरेंट से लेकर सारी दुकानें बंद हैं।

मेट्रो और लोकल ट्रेन में यात्रियों की संख्या न के बराबर
इमरजेंसी सेवाओं के लिए मेट्रो 8 मिनट के अंतराल के बदले 30 मिनट के अंतराल पर चल रही है। मेट्रो ट्रेनों में यात्रियों की संख्या न के बराबर है। हाल में शुरू हुई ईस्ट वेस्ट मेट्रो में सूनसान है। जनता कर्फ्यू के दौरान हलाँकि कुछ लोकल ट्रेनें चल रही है, लेकिन कंपार्टमेंट पूरी तरह खाली हैं। कोलकाता के निकटवर्ती शहरो सॉल्टलेक, बैरकपुर इत्यादि जगहों पर भी सड़कें पूरी तरह खाली हैं।



आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें
हावड़ा ब्रिज पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा है


from Dainik Bhaskar /coronavirus/news/metro-services-for-emergency-services-at-30-minute-intervals-market-completely-closed-127030305.html
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box